Breaking: बसपा के इस विधायक ने सीएम योगी की तारीफ ने पढ़ डाले कसीदे!

श्रावस्ती: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की ईमानदारी के कायल ने सिर्फ सत्ता पक्ष के लोग है, बल्कि विपक्षी भी उनकी इनामदारी का अच्छी तरह जानते व पहचानत हैं। शायद यही वजह है कि बसपा के एक विधायक ने सीएम योगी आदित्यनाथ की ईमानदारी के कसीदे पढ़ डाले।


भिनगा के बसपा विधायक मोहम्मद असलम राईनी ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सार्वजनिक मंच से न केवल जमकर तारीफ कीए बल्कि उन्हें सबसे ईमानदार व कर्मठ मुख्यमंत्री भी करार दिया। मौका था किसानों को कर्ज माफी के प्रमाणपत्र देने के कार्यक्रम का। असलम ने कहा कि जैसे सोने को पीतल नहीं कहा जा सकता।

वैसे ही मुख्यमंत्री योगी को सबसे ईमानदार व कर्मठ मुख्यमंत्री ही कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में भाजपा सरकार है। योगी आदित्यनाथ इस सरकार के मुखिया हैं। सदन में होने के कारण वे हमारे भी मुखिया हैं।

उनके द्वारा किए जा रहे कार्य एवं परिश्रम से लोगों को सीख लेनी चाहिए। इस श्रम व ईमानदारी के लिए मैं मुख्यमंत्री को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। मैं बसपा का विधायक हूंए लेकिन पूरी ईमानदारी से कह रहा हूं कि योगी सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। हालांकि उन्होंने अफसरों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिले में कई योजनाओं में भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

You May Also Like

English News