#BigBreaking: भगवाधारी दबंगों ने सरेआम किसान को सड़क पर खीच लाये और फरसे से काट डाला!

फर्रुखाबाद/लखनऊ ।। प्रदेश का भगवा करण होने के बाद से लोगों ने राहत की सांस ली थी कि अब गुंडों और दबंगों से आम जनमानस को निजात मिलेगी, लेकिन उनका सोचना गलत था। आज हालत बेहद नाजुक हैं। शुक्रवार को कुछ दबंगों ने एक ग्रामीण को जरा सी खुन्नस ने फरसे से काट डाला। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: आठ करोड़ के डोम में होगा पीएम मोदी का भाषण, 28 हजार करोड़ की योजनाओं का करेंगे उद्घाटन

थाना क्षेत्र के ग्राम कुईयां खेडा निवासी 55 वर्षीय भगवान सिंह पुत्र जहान सिंह का गांव के ही दबंगों से बीते लगभग दो महीने पूर्व विवाद हुआ था। इसके बाद शुक्रवार को पुन: विवाद को लेकर कहा-सुनी हो गयी। गांव के ही दिनेश मिश्रा के घर के बाहर आरोपी कोसीगन पुत्र दयाराम, पप्पू पुत्र मिन्ना व घर की महिलाओं ने भगवान को घेर लिया और उस पर फरसे चलाने शुरू कर दिये।

जब वह जान बचाने के लिये दिनेश मिश्रा के घर के घुस गया, तो आरोपी भी घर में दाखिल हो गये। वह राधेश्याम को सड़क पर खीच लाये और ताबड़तोड़ फरसे चलाने लगे, जिससे राधेश्याम गम्भीर रूप से जख्मी हो गये।

ये भी पढ़े: जानिए आखिर क्यों RBI लॉन्च कर रहा है 200 रुपये का नोट….?

ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुये एक आरोपी के हाथ से फरसा ले लिया। भीड़ का दबाब बढ़ते देख आरोपी एक फरसा मौके पर छोड़ फरार हो गया। भाजपा नेता व ग्राम प्रधान जय गंगवार ने उसे अपने निजी वाहन से फर्रुखाबाद के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। ग्रामीणों का आरोप है कि जिस समय फरसा राधेश्याम पर चल रहा था वह लोग डायल 100 को फोन कर रहे थे, लेकिन नम्बर ही नहीं लगा।

घटना के काफी समय के बाद चौकी इंचार्ज मौके पर आये। थानाध्यक्ष एक घंटे से अधिक समय तक घटना स्थल पर नहीं पंहुचे।

You May Also Like

English News