Breaking: मोदी के मंत्री की बहन को अगवा करने की कोशिश, मची हड़कम्प!

बरेली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। कार सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। हालांकि शोर मचाने पर बदमाश भाग निकले। यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के बरेली में हुई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और छानबीन में लगी है।


तीन तलाक की लड़ाई लडऩे वाली फरहत नकवी को कार सवार बदमाशों ने चौकी चौराहा स्थित महिला थाने के पास कार में अपहरण करने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने शोर मचा दिया तो बदमाश मौके से फरार हो गए। आरोप है कि वो जान से मारने की धमकी देकर गए हैं।

फरहत नकवी ने कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शिकायत में फरहत नकवी ने बताया है कि शनिवार दोपहर वो परिवार परामर्श केंद्र से निकलने के बाद ई रिक्शा पर बैठकर चौकी चौराहा की तरफ जा रही थीं। इस दौरान कार सवार बदमाश वहां पहुंचे और ई-रिक्शा के पास आकर तीन युवकों ने उनसे अपशब्द कहे।

इस पर उन्होंने बदमाशों को नजर अंदाज कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने चौकी चौराहा पर कार खड़ी कर दी। और उनका इंतजार कर रहे थे। नकवी के मुताबिक चौकी चौराहे पर पहुंचते ही उनके अपहरण की कोशिश की गई। जिसके बाद उन्होंने शोर मचा दिया। इस पर कार सवार बदमाश वहां से भाग निकले। उन्होंने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी के जरिए जांच में जुटी है।

You May Also Like

English News