Breaking: यूपी फुटबाल टीम के कोच व खिलाडिय़ों पर ट्रेन में हमला, तीन की हालत गंभीर!

देवरिया: बिहार के समस्तीपुर में खेल में हिस्सा लेकर ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस से लौट रहे यूपी फुटबाल टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव समेत अन्य खिलाडिय़ों पर देवरिया जिले के भाटपाररानी स्टेशन के पास मंगलवार को दबंगों ने लाठी डंडा से हमला कर घायल कर दिया। सभी को देवरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बताया जाता है कि बिहार के समस्तीपुर में आयोजित खेल में हिस्सा लेने के लिए यूपी की फुटबाल समेत अन्य खेलों की टीम गई थी। तीन दिवसीय प्रतियोगिता संपन्न होने के बाद ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस से यूपी फुटबाल टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव के साथ अन्य खेलों के 22 खिलाड़ी लखनऊ की तरफ जा रहे थे।

ट्रेन भाटपाररानी के पास कुछ धीमी हुई तो कुछ युवक ट्रेन में चढऩे लगे। खिलाडिय़ों ने इसका विरोध किया तो ट्रेन में चढ़ रहा युवक उलझ गया। उसके बाद उसने चेनपुलिंग कर ट्रेन रोक दी। इसी के साथ उसने अन्य युवकों को डंडा लाठी लेकर बुला लिया।

लाठी-डंडा लेकर पहुंचे युवकों ने विनय गोपाल श्रीवास्तव के साथ ही अन्य खिलाडिय़ों पर डंडे व राड से प्रहार करना शुरू कर दिया। उनकी पिटाई से विनय गोपालए कानपुर निवासी अभिषेक प्रजापतिए एथेलेटिक्स भारती गुप्ताए पावर लिफ्टर नेशनल खिलाड़ी अंशुमान सोनीए राजीव शर्मा समेत सात खिलाड़ी गंभीर रुप से घायल हो गए। पिटाई करने के बाद अराजक तत्व चले गए और ट्रेन अगले स्टेशन के लिए रवाना हो गई।

loading...

You May Also Like

English News