Breaking: विधानभवन के सामने परिवार ने की आत्मदाह की कोशिश!

लखनऊ: 14 साल की बेटी के अपहरण की शिकायत पर सुनवाई न होने को लेकर पीडि़त परिवार ने गुरुवार की सुबह विधानसभा के सामने आत्माहत्या करने की कोशिश की। इत्तिफाक की बात यह रही परिवार के आत्मदाह करने से पहले ही वहां मौजूद पुलिस वालों ने उनको पकड़ लिया और हजरतगंज पुलिस के हवाले कर दिया।


बहराइच जनपद के थाना हुजूरपुर गांव चिरइया टांड के रहने वाले परिवार का कहना है की पिछले पांच महीने पहले औरैया के थाना दिवियापुर के रहने वाले सुधीर शर्मा उर्फ अमित नाम का एक युवक उसकी 14 साल की बेटी का अपहरण कर लिकया था। पीडि़त परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाया हैं कि अपहरण की रिपोर्ट लिखने के बाद भी अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की।

वह लोग बेटी की बरामदगी के लिए पुलिस के चक्कर लगा-लगा कर थक गये। पुलिस के रवैये से नाराज पीडि़त परिवार गुरुवार की सुबह विधानसभा के गेट नम्बर तीन के सामने पहुंचा। इसके बाद उन लोगों ने मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की।

इस बीच वहां पहले से मौजूद पुलिस वालों की नज़र उन पर पड़ गयी और पुलिस वालों ने किसी तरह दम्पति और एक बच्ची को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही मौके पर हजरतगंज पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस सभी को अपने साथ हजरतगंज कोतवाली ले गयी। पीडि़त परिवार का आरोप हैं कि पुलिस वाले डराते धमकाते हैं और पैसा मांगते हैं। न्याय न मिलने से आहात होकर पीडि़त परिवार ने यह कदम उठाया।

You May Also Like

English News