Breaking: सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद!

जम्मू: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शनिवार सुबह से जारी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। यह मुठभेड़ तिक्केन इलाके में हुई है। जानकारी के मुताबिक फिलहाल एनकाउंटर बंद है लेकिन सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

सुरक्षा बलों ने घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेरा जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन संगठन से थे और उनकी पहचान कर ली गई है। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह को सुरक्षा बलों को खुफिया सूचना मिली कि तिक्केन इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं।

सूचना के बाद तुरंत ही राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीमें मौके पर पहुंचीं और तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों को देखते ही आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी जवाबी हमले में दो आतंकियों को माक गिराया गया। सेना के मुताबिकए दोनों आंतकियों की पहचान भी हो गई है।

सेना के मुताबिकए मारे गए एक आतंकी का नाम लियाकत अहमद है जबकि दूसरे आतंकी का नाम वाजिद है। लियाकत अहमद पुलवामा के निचले इलाके का रहने वाला था। वहीं दूसरा आतंकी वाजिद भी पुलवामा का ही रहने वाला हैण्। सुरक्षा बलों ने एहतियातन पुलवामा जिले में इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। शुक्रवार को भी पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश.ए.मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर हो गया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com