Breaking: स्कूली बच्चों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, कई घायल!

फैजाबाद: उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जनपद के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में भरतकुंड के निकट जीवपुर गांव के पास एक स्कूली बस एक ट्रक से टकरा गई। जिसमें 26 बच्चे घायल हो गए जबकि चालक की मौत हो गई। बस में 52 बच्चे सवार थे और सभी एक प्रतियोगिता में शामिल होकर लौट रहे थे। चालक की मौत अस्तपाल में हुई।

वहीं घायल बच्चों में सात की हालत गंभीर होन पर सीएचसी बीकापुर व शेष 19 को जिला अस्पताल में भेजा गया है। वहीं रात में बीकापुर में भर्ती बच्चों को भी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।जरंग सरस्वती शिशु मंदिर बीकापुर के बच्चे सोहावल के मीरपुर में हो रही खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए किराए की बस से गए थे।

वहां से लौटते समय थाना पूराकलंदर क्षेत्र में भरतकुंड के पास जीवपुर के निकट फैजाबाद की तरफ आ रहे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार 52 बच्चों में से 26 बच्चे घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को उपचार के लिए सीएचसी बीकापुर व जिला अस्पताल भेजवाया।

जहां करीब एक दर्जन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया कि बस फैजाबाद शहर के मकबरा स्थित रहमान बस सर्विस से बुक कराई गई थीए जिसे चालक यूसुफ चला रहा थाए हादसे में गंभीर रूप से घायल चालक को अस्पताल लाया गयाए जहां उसकी मौत हो गई। रात करीब 9 बजे तक बीकापुर लाए गए घायल बच्चों को भी इलाज की समुचित व्यवस्था न होने के कारण जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

 

loading...

You May Also Like

English News