Breaking: होटल जा रही ऑस्टेलियाई टीम पर पथराव, मची हड़कम्प!

गुवाहाटी: गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से मात दी। तीन मैचों की सीरीज़ में 1-1 से बराबरी की। लेकिन मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान है। मैच के बाद ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया। हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम जब वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया। गनीमत ये रही कि उस साइड कोई नहीं बैठा था। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर पर तस्वीर भी शेयर की। घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

कई खिलाडिय़ों ने इस हमले की निंदा की। पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने इसको गैरजिम्मेदाराना हरकत बताया और माफी मांगी। उन्होंने कहा कि उम्मीद है दोषी को सजा होगी। आपको बता दें कि इससे पहले बांग्लादेश में भी पांच हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हमला किया गया था। उस दौरान भी टीम चिटगांव में चल रहे टेस्ट के दौरान मैदान से होटल की ओर वापस आ रही थी।

मंगलवार को गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

इसी के साथ ही टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया पर टी20 सीरीज में लगातार दूसरी बार क्लीन स्वीप करने का सपना भी टूट गया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने 5 साल बाद टीम इंडिया को किसी टी20 मैच में हराया है। इससे पहले कंगारू टीम को भारत के खिलाफ टी.20 में जीत साल 2012 में श्रीलंका में हुए वल्र्ड टी20 के मुकाबले में मिली थी।

 

You May Also Like

English News