Breaking: BJP MLA के घर बदमाशों का आतंक, तोड़फोड़ कर बाइक लूटी, महिलाओं से की बदसुलूकी

माधौगढ़ से बीजेपी के विधायक के घर देर शाम बदमाशों ने धावा बोल दिया. करीब आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुस तोड़फोड़ की. महिलाओं के साथ बदसुलूकी कर गनर को पीटा. बदमाश एक बाइक लूट ले गए. इनमें से तीन बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया. बाकी भागने में सफल रहे. आला अधिकारियों सहित बड़ी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर है. पुलिस ने पकड़े गए तीन लोगों से लूटी हुई बाइक बरामद कर ली है.

मूलचंद्र निरंजन उरई जिले के माधौगढ़ विधानसभा इलाके से बीजेपी विधायक हैं. बताया जा रहा है कि वह शाम करीब नौ बजे घर पर नहीं थे. इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने उनके घर हमला बोल दिया. असलहा लहराते हुए अंदर घुसे बदमाशों ने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी. महिलाओं से बदसुलूकी की. मौजूद गनर और ड्राइवर ने इसका विरोध किया, तो उन्हें भी पीट दिया. बदमाश तोड़फोड़ के बाद एक बाइक लूट फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बदमाश असलहा लहराते हुए घर से भागे. इनमें से तीन लोगों को लोगों ने पकड़ लिया. तीनों माधौगढ़ इलाके के ही रहने वाले हैं.

विधायक बोले- दहशत फैलाने के लिए की गई घटना
विधायक के घर बदमाशों के हमले से दहशत फैल गई. पुलिस मौके पर है. बीजेपी विधायक मूलचंद्र निरंजन ने India.com को बताया कि घर पर पथराव भी किया गया. बुलेट बाइक छतिग्रस्त कर दी गई. उनका कहना है कि ये घटना दहशत फैलाने के लिए की गई है. हमलावर चाहते हैं कि उनका आपराधिक भय लोगों में हो, इसीलिए ऐसा किया गया. उन्होंने कोतवाली पुलिस को इसकी तहरीर दी है.

पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ जारी
मौके पर पहुंचे अपर एसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. पकड़े गये बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. इस तरह लूटपाट के पीछे मकसद जानने की कोशिश पुलिस कर रही है. इनके बाकी साथियों को पकड़ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने बताया कि लूटी गई बाइक बरामद कर ली गई है.

You May Also Like

English News