Breaking news: वीरेंद्र सहवाग के मूर्खतापूर्ण बयान पर भड़के गांगुली, दिया ऐसा करारा जवाब की…..

सौरव गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग की उस टिप्पणी को मूर्खतापूर्ण करार दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सेटिंग न होने की वजह से वे कोच नहीं बन सके. सहवाग के बयान पर सवाल पूछे जाने पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा, ‘मुझे कुछ नहीं कहना है. उन्होंने मूर्खतापूर्ण बात की है.’Breaking news: वीरेंद्र सहवाग के मूर्खतापूर्ण बयान पर भड़के गांगुली, दिया ऐसा करारा जवाब की.....वनडे सीरीज का पहला महामुकाबला: टीम इंडिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

सहवाग ने शुक्रवार को कहा था कि वह बोर्ड में सेटिंग न होने के चलते टीम के मुख्य कोच की रेस में बाजी नहीं मार सके. दरअसल, कोच का चयन करने वाली तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति में गांगुली भी शामिल थे. इसी समिति ने रवि शास्त्री को टीम का मुख्य कोच चुना था. 

सहवाग ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि बीसीसीआई में शामिल अधिकारियों का संरक्षण नहीं मिलने के कारण वह भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनने से चूक गए और दोबारा इस पद के लिए आवेदन नहीं करेंगे. उन्होंने बोर्ड अधिकारियों के एक वर्ग पर भी पद के लिए आवेदन करने के दौरान गुमराह करने का आरोप लगाया था. गांगुली ने इस मुद्दे पर ज्यादा बोलने से इनकार कर दिया.

loading...

You May Also Like

English News