Breaking News: 3 घंटे बाद मिला ONGC के लापता हेलिकॉप्टर का मलबा…

सुबह से लापता ओएनजीसी के हेलिकॉप्टर का मुंबई में मलबा मिला है. साथ ही मौके से 3 शव बरामद किए गए हैं. फिलहाल, राहत-बचाव का काम जारी है.Breaking News: 3 घंटे बाद मिला ONGC के लापता हेलिकॉप्टर का मलबा...द्मावत विवाद से डिप्रेशन में पहुंचे भंसाली, खाना-पीना और घर से बाहर निकलना किया बंद

ओएनजीसी के इस चॉपर ने शनिवार सुबह 10.20 बजे जुहू एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. इसके बाद हेलिकॉप्टर का कॉन्टैक्ट टूट गया. एयर ट्रैफिक कंट्रोल से हेलिकॉप्टर का संपर्क आखिरी बार सुबह 10.35 बजे हुआ था.

इस हेलिकॉप्टर को बॉम्बे हाई पर सुबह 11 बजे पहुंचना था, जिसमें दोनों कैप्टन समेत कुल 7 लोग सवार थे. इनमें पांच ओएनजीसी के डीजीएम लेवल के अधिकारी थे. 

हेलिकॉप्टर की सूचना न मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. कोस्ट गार्ड के जहाज हेलिकॉप्टर की सर्च में निकल गए. इंडियन नेवी की मदद से कई घंटे सर्च ऑपरेशन चला, जिसके बाद मुंबई कोस्ट से करीब 22 मील दूर हेलिकॉप्टर का मलबा मिला. यहां से एक शव भी बरामद किया गया.

हालांकि, शव के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आ पाई है. साथ ही बाकी हेलिकॉप्टर सवार लोगों का भी अभी कुछ पता नहीं लग पाया है.

You May Also Like

English News