Breast Cancer: इस एक्टर की पत्नी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडया पर किया इमोशलन पोस्ट!

मुम्बई: बालीवुड में कैंसर रोग की खबर एक के बाद एक आ रही है। पहले एक्टर इरफान खान फिर एक्ट्रेस सोनाली बिंद्रे को कैसर की बात सामने आयी। अब एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी को भी कैंसर की पुष्टिï हुई है।


आयुष्मान खुराना की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस बीमारी का खुलासा किया साथ ही एक तस्वीर भी पोस्ट की है। ताहिरा ने बताया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वह भी स्टेज 0 यानी कि शुरुआती चरण का है।ताहिरा ने अपनी इस बीमारी की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी थी। ताहिरा ने पोस्ट में लिखा था यह तस्वीर कुछ लोगों को परेशान कर सकती है।

दाहिने ब्रेस्ट में उच्च स्तर की कोशिकाओं वाला डीसीआईएस यानि डिक्टल कार्सिनोमा इन सितुद्ध होने की बात पता चली है। आसान शब्दों में कहे तो यह शुरुआती चरण स्टेज 0 का कैंसर से पहले का चरण है। मैं एंजेलिना जोली की आधी भारतीय संस्करण बन गई हूं क्योंकि एक ही ब्रेस्ट में कैंसर हुआ है। मैंने डॉक्टर से कहा कि अब समय आ गया है कि कर्दाशिंया को टक्कर दी जाए क्योंकि पामेला का समय बीत चुका है।

ताहिरा ने आगे लिखा मैं सभी उम्र की महिलाओं को जागरूक होने के लिए कहूंगी। मैं 35 साल की हूं और 2 मैमोग्राम करवा चुकी हूं। अगर आपको कोई लक्षण दिखे तो उसकी जांच तुरंत करवाए। हमें अपने ब्रेस्ट से बहुत प्यार होता है। इस मेस्टेकटॉमी के बाद मुझे खुद से ज्यादा प्यार हो गया है। आपको बता दें मैस्टेक्टमी में ब्रेस्ट को पूरी तरह से निकाल दिया जाता है।

ताहिरा ने इस पोस्ट को बहुत ही मजाकिया अंदाज में लिखा है साथ ही महिलाओं को जागरुक होने की बात भी कही है। ताहिरा को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल हई है। आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के जज्बे की सराहना करते हुए लिखा कि आप सभी की शुभकामनाओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। बीते 7 दिन मुश्किल भरे थे लेकिन हम दोनों ने तय किया कि इसे एक चुनौती के रूप में लेंगे। मैं अपनी योद्धा ताहिरा पर गर्व महसूस करता हूं। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप मशहूर लेखक हैं। इन दोनों ने लव मैरिज की थी।

You May Also Like

English News