मोबाइल की दुनिया में नई क्रांति लाया BSNL , बर्बाद हो जाएंगी प्राइवेट कंपनियां

नई दिल्ली : भारत संचार निगम लिमिटेड ( BSNL ) के मोबाइल फोन सब्सक्राइबर्स जल्द ही 149 रुपए प्रतिमाह के खर्च में अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकेंगे।

 
मोबाइल की दुनिया में नई क्रांति लाया BSNL , बर्बाद हो जाएंगी प्राइवेट कंपनियां
 
माना जा रहा है कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के उद्देश्य से 1 जनवरी को इस मासिक टैरिफ प्लान को पेश कर सकती है। इस प्लान में ग्राहक महीने भर किसी भी मोबाइल नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही 300 एमबी इंटरनेट डेटा भी दिया जाएगा।
बता दें कि रिलायंस जियो की सभी सर्विस मार्च तक मुफ्त हैं, हालांकि इसके बाद लागू होने वाले टैरिफ प्लान के मुताबिक, जियो 149 रुपए में 28 दिन के लिए 300 एमबी डेटा और मुफ्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी। अपने प्लान के बारे में बताते हुए बीएसएनएल के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, “हम ऐसे प्लान पर काम कर रहे हैं जो मोबाइल ग्राहकों को 149 रुपए में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा की सुविधा दे।”
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने 5 सितंबर को अपने वेलकम ऑफर के तहत 31 दिसंबर तक फ्री वॉयस कॉल और फ्री डेटा की पेशकश की थी। कंपनी ने अब इस ऑफर का पीरियड बढ़ाकर 31 मार्च 2017 कर दिया है। नए ऑफर को हैप्पी न्यू ईयर ऑफर नाम दिया गया है। जियो के इतर टेलिकॉम कंपनियों ने भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का ऑफर देना शुरू कर दिया है। 
 
बीएसएनल इस नए ऑफर के साथ जियो के बाद दूसरी ऐसी कंपनी होगी, जो सस्ते में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की पेशकश करेगी। बीएसएनएल 149 रुपए प्रतिमाह के तहत अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को पहले ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है।
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अनलिमिडेट ऑफर की सुविधा भी शुरू करने जा रही है। इस प्रमोशनल प्लान की कीमत 498 रुपए हैं। इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड 3 जी डेटा 14 दिन तक बिना किसी स्पीड स्पीड प्रतिबंध के मिलेगा। यह ऑफर 7 जनवरी 2017 तक उपलब्ध रहेगा। यह ऑफर केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए है।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com