BSNL का ब्राडबैंड ग्राहकों के लिए तोहफा, जानिए ऑफर  

    बीएसएनएल यानी भारत संचार निगम लिमिटेड की ओर से ब्राडबैंड ग्राहकों एक तोहफा मिलेगा। यह प्लान आपको पहले से ज्यादा स्मार्ट बनाएगा। इसमें न केवल आपको टीवी के मनोरंजन के लिए ज्यादा मशक्कत करने की जरूरत पड़ेगी और न ही आने वाले प्लान के बारे में ज्यादा सोचने की। यह बीएसएनएल का फाइबर यानी की एफटीटीएच सर्विस है। यह फाइबर, एयर फाइबर और डीएसएल ब्राडबैंड के ग्राहकों के लिए है। आइए जानते हैं इसकी खासियत।

999 रुपए में शुरू होगा प्लान
बीएसएनएल का यह प्लान ग्राहकों को 999 रुपए में मिलेगा। इसमें आप एक टीवी का स्टिक भी ले सकते हैं जो अमेजन फायर टीवी स्टिक है। जानकारी के मुताबिक, एक जनवरी 2022 में यह सभी सर्किव में शुरू हो चुकी है। बीएसएनएल के बास पोर्टल के जरिए वार्षिक अग्रिम भुगतान योजना के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसमें आप 999 रुपए में अपना प्लान चुन  सकते हैं और बीएसएनएल सेल्फकेयर पोट्रल पर अपग्रेड भी कर सकते हैं।

कैसे मिलेगा प्लान
जानकारी के मुताबिक, बीएसएनएल के ग्राहक बॉस पोर्टल पर जाकर अपना उपकरण चुन सकते हैं और अपना वार्षिक भुगतान योजना के लिए एक साल तक भुगतान कर सकते हैं। अगर भुगतान सही हुआ तो आपके पते पर डिवाइस पहुंचेगी। इसके अलावा बीएसएनएल ने सालाना ब्राडबैंड उपयोगकर्ता के लिए गूगल स्मार्ट उपकरण को भी पेश किया है। छट आफर के तहत 99 और 199 रुपए की मासिक दर पर गूगल नेस्ट मिनी और गूगल नेस्ट बह स्मार्ट डिवाइस को पा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, अगर सब्सक्राइबर की ओर से 799 रुपए या उससे अधिक पेमेंट किया जाता है तो उनको प्रमोशन मिलता है। बीएसएनएल फाइबर के प्लान 499 रुपए से शुरू होकर 30 एमबीपीएस से 3300 जीबी की तेज रफ्तार मिलेगी। इसमें स्पीट घटती भी है और लिमिट कम हो जाती है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com