BSP नेता की हत्या के बाद कार्यकर्ता आक्रोशित होकर फूंकी बसें, अस्पताल में किया तोड़फोड़

यूपी के इलाहाबाद में बीएसपी नेता राजेश यादव की हत्या बाद शहर में बवाल मचा है। बीएसपी नेता की मौत की सूचना मिलने के बाद आज सुबह बीएसपी कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कई जगह आगजनी शुरू कर दी। BSP नेता की हत्या के बाद कार्यकर्ता आक्रोशित होकर फूंकी बसें, अस्पताल में किया तोड़फोड़Big News: गौरी लंकेश के हत्यारों की हुई पहचान, कर्नाटक सरकार का दावा!

बीएसपी कार्यकर्ताओं ने एक प्राइवेट हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कर दी। वहीं कई बसों को भी आग के हवाले कर दिया। शहर के इंडियन प्रेस चौराहे और बालसन में बस को आग लगा दी गई।

बताया जा रहा है कि करीब 50 लोगों ने अस्पताल पर हमला कर दिया। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने पहले हवाई फायरिंग की और फिर लाठीचार्ज किया। हंगामा कर रहे लोगों ने कई मीडियाकर्मियों के कैमरे और मोबाइल भी छीन लिए।

बता दें कि बसपा नेता राजेश यादव की इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ताराचन्द्र हॉस्टल के पास सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह अपने मित्र डॉक्टर मुकुल सिंह के साथ फार्चुनर से ताराचंद हॉस्टल गए थे। राजेश यादव भदोही जिले के दुगुना के रहनेवाले हैं और 2017 के विधानसभा चुनाव में वो ज्ञानपुर सीट से बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं।

You May Also Like

English News