Budget 2018: योगी ने की तारीफ तो अखिलेश ने बताया विनाशकारी!

लखनऊ:  केन्द्र की भाजपा सरकार ने गुरुवार को अपना आम बजट पेश किया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केन्द्र सरकार के इस बजट की जहां एक तरफ तारीफ की है, वहीं उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आम बजट को विनाशकारी बजट बताया।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आम बजट आने के बाद ट्टीट कर आम बजट की आलोचना की। अखिलेश ने सरकार को जहां अहंकारी बताया वहीं सरकार के आम बजट को विनाशकारी बजट बताया। अखिलेश ने लिखा कि यह आम बजट लोगों के मुंह पर तमाचा है।

आम बजट में जनता की परेशानियों की अनदेखी की गई। पूर्व मुख्यमंत्री ने बजट को हर वर्ग के लिए निराशा वाला बजट बताया। अखिलेश ने तुकबंदी लहजे में ट्वीट किया कि गरीब,किसान,मजदूर को निराशा, बेरोजगार युवाओं को हताशा, कारोबारियों, महिलाओं, नौकरीपेशा और आम लोगों के मुंह पर तमाचा।

ये जनता की परेशानियों की अनदेखी करने वाली अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट है। आखऱी बजट में भी बीजेपी ने दिखा दिया कि वह केवल अमीरों की हिमायती है। अब जनता जवाब देगी।

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केन्द्र सरकार के इस बजट की तारीफ करते हुए उसको कल्याणकारी बताया है। उन्होंने इस बजट को पेश करने के लिए वित्त मंत्री अरूण जटेली को बधाई भी दी है।

You May Also Like

English News