Bus Accident: लोगों से भरी बस खाई में गिरी, अब तक 40 की मौत की खबर!

कोटद्वार: उत्तराखंड के कोटद्वार में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर एक बस खाई में गिर गई। हादसे में 40 लोगों की मौत की सूचना है, वहीं कई लोग घायल भी हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर राहत बचाव कार्य चल रहा है।


बताया जाता है कि रविवार की सुबह आठ बजकर 45 मिनट पर कोटद्वार में नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर एक प्राइवेट बस खाई में गिर गई। जानकारी के मुताबिक बस भौन से रामनगर जा रही थी और ग्वीन पुल के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

बस सड़क से करीब 100 मीटर नीचे गदेरे बरसाती नाले में गिरी है। स्थानीय लोगों और पुलिस के द्वारा रेस्क्यू कार्य किया जा रहा है। एसडीआरएफ की टीम भी राहत बचाव कार्य में लगी है। वहीं शनिवार को हल्द्वानी जा रही एक रोडवेज की बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिरने लगी। लेकिन ऐसा चमत्कार हुआ कि बस खाई में गिरने के बजाय एक पेड़ पर अटक गई।

नैनीताल से 15 किमी दूर ज्योलिकोट हल्द्वानी मार्ग पर हल्द्वानी की ओर जा रही रोडवेज बस शाम पांच बजे दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिरने लगी और पेड़ पर अटक गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया। बस में सवार सभी 35 यात्री बाल.बाल बच गए। हालांकि कई यात्रियों को हल्की चोट आईं हैं।

You May Also Like

English News