जब मगर ने पुलिसवालों की सिट्टी-पिट्टी कर दी गुल, देखिए कैसे मारा झपट्टा

अक्सर लोग कहते हैं कि पुलिस अच्छे-अच्छों को काबू कर लेती है। अपराधी हो या फिर कोई बड़ी समस्या, पुलिस के पास सबका हल रहता है। लेकिन अमेरिका में एक मगर को देखकर पुलिसवाले ही घबराकर बेकाबू हो गए। उसने झपट्टा मारा तो पुलिसकर्मी दूर भाग खड़ा हुआ। मगर की हरकत से पुलिस वालों की सिट्टी-पिट्टी मानो गुल हो गई थी।

जब मगर ने पुलिसवालों की सिट्टी-पिट्टी कर दी गुल, देखिए कैसे मारा झपट्टा

यह मामला अमेरिका के लुइसियाना का है। 25 अगस्त को इसे ‘जेफरसन पैरिश शेरिफ ऑफिशियल’ के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। इसमें दो पुलिसकर्मी एक मगर को बांध रहे होते हैं। अचानक वह पलट कर पीछे वाले पुलिसकर्मी की ओर झपट्टा मारने की कोशिश करता है। यह देख वह घबरा जाता है और उछल कर पीछे भाग जाता है। मगर से दूर जाने के बाद ही वह राहत की सांस ले पाता है।

फिर से आई लालू पर बड़ी मुसीबत, IT विभाग ने भेजा नोटिस, पूछा- महारैली का पैसा कहां से आया

15 सेकेंड के वीडियो में सबसे मजेदार चीज थी मगर के झपट्टे के दौरान जोर से चिल्लाने की आवाज। क्लिप के मुताबिक मगर से डर कर जब पुलिसकर्मी पीछे की ओर भागता है, तो उससे पहले जोर से चिल्लाने की आवाज भी आती है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस दौरान चिल्लाता कौन है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 7.1 लाख बार देखा जा चुका है और 15 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।

पोस्ट में लिखा गया, “हमारे कर्मी हर किस्म की कॉल का जवाब देते हैं। अपराध से लेकर मगर तक। हम यह नहीं कह सकते कि हमारा पुलिसकर्मी चिल्लाया था या नहीं, लेकिन आवाज तो वैसे ही आई थी। हा-हा।” पोस्ट के बाद इस वीडियो को लेकर कई लोगों के कमेंट्स भी आए। कुछ यह समझाने लगे कि मगर को देखकर जो चिल्लाया था, वह ऑफिसर नहीं था। जबकि बाकी लोग पुलिस से पूछते नजर आए कि फिर ऐसे में कौन चिल्लाया था। एक शख्स ने तो यह समझने के लिए 20 दफे वीडियो देख डाला।

 

You May Also Like

English News