कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, 6 मंत्रियों सहित केंद्रीय उद्योग मंत्री ने भी दिया इस्तीफा

कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, 6 मंत्रियों सहित केंद्रीय उद्योग मंत्री ने भी दिया इस्तीफा

केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार रविवार सुबह 10 बजे हो जाएगा। इससे ठीक पहले ऐसा माना जा रहा है कि केंद्रीय उद्योग मंत्री कलराज मिश्र भी इस्तीफा देने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले 6 मंत्री अपना इस्तीफा दे चुके हैं, जिनमें राजीव प्रताप रूडी इसकी औपचारिक ऐलान कर चुके हैं।कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, 6 मंत्रियों सहित केंद्रीय उद्योग मंत्री ने भी दिया इस्तीफाशिक्षक दिवस पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इन शिक्षकों को करेंगे सम्मानित…..

बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ दर्जन नए चेहरों को जगह मिलेगी और लगभग एक दर्जन मंत्रियों की विदाई भी होगी। 4 साल में तीसरी बार हो रहे फेरबदल में 18 से 30 मंत्रियों के मंत्रालयल बदलेंगे। अरसे से खाली पड़े पदों को भरने के साथ ही कई मंत्रियों के विभाग भी बदले जाएंगे। 

पीयूष गोयल और धर्मेंद्र प्रधान सहित छह राज्यमंत्रियों को कैबिनेट मंत्री के रूप में तरक्की भी मिल सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इसके लिए मंत्रियों के तीन साल के कामकाज और चुनावी राज्यों के समीकरण को आधार बनाया है।

स्वाइन फ्लू का कहर: 23 मरीजों को हुआ स्वाइन फ्लू, अब तक मरीजों की संख्या बढ़कर 120 हो गई

मई, 2014 में सत्ता संभालने के बाद से मोदी सरकार का यह तीसरा और 2019 के आम चुनाव से पहले संभवत: अंतिम कैबिनेट विस्तार होगा। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com