Cancer: अब इस एक्टर को हुआ कैंसर, करानी पड़ी सर्जरी, पीएम मोदी ने किया ट्विट!

मुम्बई: बालीवुड में अचानक कैंसर की बीमारी की मानो बाढ़ सी आ गयी है। एक के बाद एक कई एक्टर और एक्ट्रेस इस बीमारी को शिकार हुए। मंगलवार की सुबह एक्टर रितिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपने पिता राकेश रोशन के कैंसर होने की खबर दी थी।


इसके बाद उनके फैन्स सकते में आ गये थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करके उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना की थी। उनके रिप्लाई में अब रितिक रोशन ने राकेश रोशन की सर्जरी सफल होने की बात बताई है। रितिक ने राकेश के साथ जिम में ली गई एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था मेरे लिए शायद यह दुनिया के सबसे मजबूत व्यक्ति हैं।

रितिक ने लिखा वह कुछ सप्ताह पहले गले के शुरुआती स्तर के कैंसर से पीडि़त पाए गए हैं लेकिन इसका मुकाबला करने के लिए उनका मनोबल ऊंचा है। एक परिवार के तौर पर हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास उनके जैसा नेतृत्वकर्ता है।

इसके बाद से फैन्स राकेश की सेहत को लेकर चिंतित थे। प्रधानमंत्री ने भी ट्वीट किया था डियर रितिक मैं श्री राकेश रोशन जी की अच्छी सेहत के लिए प्रर्थना कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि वह इस चुनौती का बड़ी ही बहादुरी से सामना करेंगे। पीएम के ट्वीट के रिप्लाई में रितिक ने लिखा थैंक्यू सर मुझे खुशी है कि डॉक्टर्स ने कहा है कि सर्जरी अच्छे से हो गई है।

You May Also Like

English News