CD: एक सीडी ने गुजरात की राजनीति में खड़ा कर दिया तुफान, जानिए किस नेता की है सीडी!

गुजरात: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले एक सीडी ने प्रदेश की राजनीति में तुफान खड़ा कर दिया है। बताया जाता है कि यह सीडी पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल की है। 10 मिनट की इस सीडी में वह एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं।


वहीं हार्दिक पटेल ने इसे भाजपा की साजिश बताते हुए कहा कि यह उनके आंदोलन को दबाने की साजिश है। उन्होंने दावा किया की जिसे जो करना है कर ले उन पर इन चीजों का कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं सीडी जारी करने वाले युवक ने दावा किया है कि उसके पास हार्दिक और उसके अन्य साथियों की भी कई सीडी हैं।

युवक ने हार्दिक से इस मामले में सफाई मांगी है। बता दें कि कथित सीडी को लेकर काफी दिनों से गुजरात में हंगामा मचा हुआ है। कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया था कि कुछ दिनों में भाजपा के द्वारा उनकी फर्जी सीडी सामने लाई जा सकती है। हार्दिक ने इसे अपनी छवि बिगाडऩे की साजिश बताया था।

हार्दिक के इस दावे के बीच ही गुजरात में एक सीडी की वीडियो तेजी से वायरल होने लगी। वीडियो में हार्दिक पटेल एक युवती के साथ बैठे दिख रहे हैं। सीडी जारी करने वाले युवक ने कहा हार्दिक के साथियों की सीडी भी है। वीडियो में दिखाई दे रहे युवक का चेहरा काफी कुछ हद तक हार्दिक पटेल से मिलता है हालांकि युवती का चेहरा उसमें नहीं दिख रहा है।

यह सीडी दस मिनट की है जिसमें पड़ी तारीख उसके मई 2016 का होने का इशारा का रही है। वीडियो सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही दावा किया था कि उनकी लोकप्रियता से घबराकर भाजपा ऐसी कोई न कोई करतूत जरूर करेगी। हार्दिक ने कहा यह पाटीदार आंदोलन को कमजोर करने की साजिश है जिससे उन्हें और उनके साथियों को बदनाम किया जा सके। हार्दिक ने इसे महिलाओं का अपमान भी बताया।

You May Also Like

English News