CDR केस में ऋतिक रोशन का नंबर शेयर करने पर कंगना की सफाई

बॉलीवुड सेलेब्रि‍टीज से जुड़े कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में कंगना रनोट का नाम सामने आया है. कंगना पर इस केस में फंसे एडवोकेट रिजवान के साथ ऋति‍क रोशन का नंबर शेयर करने का मामला सामने आया है. इस आरोप के बाद कंगना का बयान भी आ गया है.CDR केस में ऋतिक रोशन का नंबर शेयर करने पर कंगना की सफाई

कंगना के पीआर के हवाले से जारी बयान में कहा गया है-जब हम एक नोटिस का जवाब देते हैं, तो हम सभी डिटेल्स वकील को देते हैं. तो क्या मान लिया जाए कि ये डिटेल्स कानून का उल्लंघन करने के लिए इस्तेमाल होंगी. और किसी भी धारणा पर अपनी स्टेटमेंट बनाकर किसी कलाकार को बदनाम करने के लिए इसे इस्तेमाल किया जाएगा. अनुमान लगाने से से पहले उचित जांच की जानी जरूरी है.’

क्या है पूरा मामला

बता दें, मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया है, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी का भी नाम आया. कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि नवाज के लिए रिजवान ने उनकी पत्नी की कॉल रिकॉर्ड करवाई. बॉलीवुड सेलेब्रि‍टीज कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में अब जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा और कंगना रनोट का नाम भी सामने आया है. 

इस मामले की जांच के दौरान कंगना पर साल 2016 में ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर करने की बात कही जा रही है.

कंगना के अलावा इस मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी अायशा को लेकर ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे का कहना है कि जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिज़वान सिद्दीकी को सौंपी थी. बता दें आयशा और साहिल का विवाद पहले भी चर्चा में रह चुका है.

You May Also Like

English News