Celebration: कैंसर पीडि़त बच्चों संग ऐश्वर्या राय ने सेलीब्रेट किया क्रिसमस!

मुम्बई: बालीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी इस क्रिसमस को स्पेशल बनाने के लिए बच्चों के साथ सेलीब्रेट किया। लेकिन यह बच्चे भी कुछ थोड़े स्पेशल हैं। यह बच्चे कैंसर जैसे बीमारी से जूझने वाले बच्चे हैं।


ऐश्वर्या राय ने टाटा मैमोरियल हॉस्पिटल में एनुअल डे के साथ क्रिसमस सेलीब्रेशन किया। इस कार्यक्रम में कैंसर पेशेंट बच्चों ने पूरे जोश के साथ ऐश्वर्या को अपने हुनर से रूबरू कराया। इतना ही नहीं तस्वीरों से साफ समझ आ रहा है कि ये बच्चे कैंसर को हराने के लिए कमर कसके तैयार हैं। इस मौके पर ऐश्वर्या राय ने अपने बच्चों के द्वारा बनाई गई रंगोलियों को भी देखा।

इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने इस मौके पर इन कैंसर पेशेंट्स के हैंडक्राफ्ट देखते हुए भी काफी समय गुजारा। इस मौके पर सभी बच्चों के साथ ऐश्वर्या का फॉर्मल फोटोशूट तो हुआ ही लेकिन इसके साथ सेल्फी सेशन भी अपने पूरे खुमार पर रहा। बच्चों से ज्यादा ऐश्वर्या भी सेल्फी लेने के लिए क्रेजी नजर आ रही थीं इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या रॉय बच्चन किसी स्पेशल जगह पर सेलेब्रिटी बनकर नहीं बल्कि बच्चों के बीच बैठी नजर आईं।

बच्चों के साथ बैठकर ही एश्वर्या ने पूरे कार्यक्रम का लुत्फ लिया। इस मौके पर ऐश्वर्या रेड कलर के हैवी वर्क सूट में काफी खूबसूरत नजर आईं। कई तस्वीरों में ऐश्वर्या के चेहरे में भी बच्चों जैसी मासूमियत नजर आ रही है। बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्च के साथ धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल डे पर में खूब एंजॉय करती नजर आई थीं। ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने भी स्कूल के एनुअल डे पर डांस में हिस्सा लिया था।

You May Also Like

English News