Childrens Day पर पापा सैफ ने तैमूर को दिया 1.30 करोड़ रु का तोहफा…

चिल्ड्रन डे पर बॉलीवुड के क्यूट सेलेब किड्स को याद करना तो बनता ही है, खासकर तैमूर को तो हम मिस कर ही नहीं सकते. बाल दिवस के खास मौके पर बॉलीवुड के इस सबसे क्यूट सेलेब्रिटी को उनके पिता सैफ ने एक खास तोहफा मिला है. और इस तोहफे की कीमत है 1.30 करोड़ रुपये. आखि‍र ये नायाब तोहफा क्या है आइए जानें:Childrens Day पर पापा सैफ ने तैमूर को दिया 1.30 करोड़ रु का तोहफा...अभी-अभी: ‘पद्मावती’ को लेकर सलमान ने कही इतनी बड़ी बात, दीपिका हुई Shocked

दरअसल बीते मंगलवार को ही बॉलीवुड एक्टर और पटौदी नवाब सैफ अली खान ने एसआरटी की कार जीप को खारीदा है. जब सैफ अली खान इस कार की खरीदारी कर रहे थे तभी वहां मौजूद मीडिया ने सैफ से पूछा कि वह इस चिल्ड्रन डे पर तैमूर को क्या तोहफा दे रहे हैं?, सैफ ने कहा कि उनके लिए तैमूर की सुरक्षा सबसे ज्यादा मायने रखती है, इसलिए वह ये कार तैमूर को गिफ्ट करने जा रहे हैं. सैफ बोले, इस कार की बैक सीट पर बेबी सीट भी मौजूद है जो की सुरक्षा के लिहाज से बहुत बेहतरीन चीज है. 

सैफ ने कहा कि चिल्ड्रर्न्स डे पर  तैमूर के लिए ये शानदार तोहफा होगा और इस कार में वह पहली राइड भी तैमूर के साथ ही लेने वाले हैं. सैफ बोले, तैमूर को इस कार का चैरी रेड कलर भी बेहद पसंद आएगा और वह ये कार तैमूर के लिए ही रखेंगे.

बता दें इस कार की कीमत 1.30 करोड़ रुपये है. सैफ इस कार में तैमूर संग फर्स्ट राइड लेने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं. 11 महीने के तैमूर को जल्द ही हम उनके पिता सैफ संग जीप की सवारी करते देखेंगे.

You May Also Like

English News