CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की माता का हुआ निधन, सरकार के सारे कार्यक्रम कराये गए रद्द…

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की मां मोहिंदर कौर का सोमवार शाम अपने आवास स्थान मोती महल में निधन हो गया। शाम करीब सात बजकर 20 मिनट पर मोहिंदर कौर ने अंतिम सांसें लीं। वह साढ़े 95 साल की थीं और पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं। उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं।CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की माता का हुआ देहांत, सरकार के सारे कार्यक्रम कराये गए रद्द...अभी-अभी: यूपी में दरोगा भर्ती का पेपर लीक होने से मचा हडकंप, 25 व 26 को होने वाली परीक्षा स्थगित…

मोहिंदर कौर का जन्म 14 सितंबर 1922 को हुआ था। वह पटियाला के महाराजा स्वर्गीय यादविंदरा सिंह की पत्नी थी। उम्र के तकाजे के कारण मोहिंदर कौर पिछले कई महीनों से लगातार बीमार चली आ रही थी। इसी साल मार्च महीने में उन्हें तबीयत खराब हो जाने के बाद स्थानीय कोलंबिया एशिया अस्पताल दाखिल कराया गया था।

बाद में वह पीजीआई चंडीगढ़ में भी कई दिन दाखिल रहीं। बीमार रहने के कारण वह लगातार बिस्तर पर ही थीं। कैप्टन के ओएसडी एमपी सिंह ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि ज्यादा उम्र के कारण मोहिंदर कौर पिछले कुछ समय से काफी बीमार थी। सोमवार शाम उनका निधन हो गया।   

उधर, मोहिंदर कौर के निधन के बाद मंगलवार को होने वाले सरकार के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए है। मंगलवार को पंजाब कैबिनेट की बैठक भी थी जिसे रद्द करने का फैसला लिया गया है।

loading...

You May Also Like

English News