CM कैप्टन ने किया बड़ा ऐलान: कहा- न हो सियासी दबाव, पुलिस को जांच के लिए दिया जाए खुला हाथ

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा भाजपा प्रधान के बेटे की ओर से चंडीगढ़ में देर रात एक युवती का पीछा करने के मामले में चंडीगढ़ पुलिस को खुला हाथ देने की मांग की। इसके साथ ही कहा कि पुलिस पर किसी तरह का दबाव बनाने का प्रयास न किया जाए।CM कैप्टन किया बड़ा ऐलान: कहा- न हो सियासी दबाव, पुलिस को जांच के लिए दिया जाए खुला हाथ#बड़ी खबर: पकड़ा गया योगी सरकार का सबसे घोटाला, गायब हुए 800 करोड़ रूपये नहीं मिला हिसाब

सीएम ने कहा कि इस मामले में पुलिस को स्वतंत्र ढंग से काम करने देना चाहिए। कैप्टन ने कहा कि आरोपियों, जिनमें हरियाणा भाजपा प्रधान का बेटा भी शामिल है, के खिलाफ आरोप घटाने का प्रयास नहीं करना चाहिए। इस मामले में किसी भी तरह की सियासी दखलंदाजी न की जाए। कानून केमुताबिक इस मामले में निष्पक्ष ढंग से जांच केलिए पुलिस की सक्षम अथॉरिटी होनी चाहिए।

इस मामले में नैतिकता के आधार पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह केइस्तीफे की मांग को रद्द करते हुए कैप्टन ने इसे फिजूल बताया। उन्होंने कहा कि देश के किसी भी कोने में ऐसे गैर जिम्मेदाराना रवैये वाले मामले में किसी पार्टी नेता के बेटे की शमूलियत हो तो उसके लिए राजनाथ सिंह को कैसे दोषी ठहराया जा सकता है। सीएम ने सांसद किरण खेर से भी संक्षिप्त मुलाकात में अपील की कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कानून केतहत कठोरता से निपटा जाए।

You May Also Like

English News