CM कैप्टन सरकार पर मान का किया हमला, बोले- रवैया पुराना है.. सिर्फ पगड़ियों का रंग बदला है

आप के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने कांग्रेस सरकार पर किसानों के मुद्दों को लेकर जमकर हमला बोला। बरनाला में आम लोगों से बातचीत में उन्होंने कहा कि फसल खराब होने के कारण देश का अन्नदाता आज आत्महत्या कर रहा है। जबकि प्रदेश कांग्रेस के भ्रष्ट नेताओं की शह पर किसानों को एक्सपायरी कीटनाशक बेचकर उनसे धोखा करके उन्हें लूटा जा रहा है। उन्होंने ऐसी कीटनाशक बेचने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।CM कैप्टन सरकार पर मान का किया हमला, बोले- रवैया पुराना है.. सिर्फ पगड़ियों का रंग बदला हैसीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया बड़ा फैसला: कहा- आजादी दिवस पर कैदियों की होगी सजा माफ

भगवंत मान ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने के बाद किसानों की आत्महत्या के मामले बढ़ गए हैं। एक्सपायरी कीटनाशकों की वजह से भी किसानों को घाटा हो रहा है। सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। नकली कीटनाशक व सफेद मक्खी के बाद अब भी वही हाल है,क्योंकि पुरानी सरकार में पूर्व मंत्री तोता सिंह व डायरेक्टर मंगल सिंह की मिलीभुगत से ही किसानों को नुकसान हुआ था।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में केवल पगड़ियों का रंग बदला है। सूबे के अन्न्दाताओं को लूटने का तरीका इनका भी वही हैं। सांसद के मुताबिक वे संसद में यह मामला उठाएंगे। साथ ही एक्सपायरी कीटनाशाक बेचने वाले, कहां से कीटनाशक आई, कहां से इसका टेंडर हुआ था, किसने इसकी गोदाम में जांच की व यह कहां-कहां बेची जाती थी इसकी भी पूरी जांच करवाएंगे।

You May Also Like

English News