CM खट्टर ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात, गीता महोत्सव पर आने लिए किया आमंत्रित…

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि वे निमंत्रण को स्वीकार करेंगे।CM खट्टर ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात, गीता महोत्सव पर आने लिए किया आमंत्रित...अभी अभी: दिल्ली सरकार ने DU के 28 कॉलेजों का फंड रोकने का दिया आदेश…

मुख्यमंत्री ने सोमवार को नई दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से शिष्टाचार भेंट की। इसके बाद सीएम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कुरुक्षेत्र में नवंबर महीने के अंत या दिसंबरकी शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव मनाया जाता है। उसके लिए राष्ट्रपति को निमंत्रण दिया गया है। मुलाकात के दौरान उनके साथ हरियाणा के संबंध में कई जानकारियां सांझा की गईं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पहली नवंबर को हरियाणा गठन के 50 वर्ष पूरे हो रहे हैं। इससे पहले 26 अक्टूबर को वर्तमान भाजपा सरकार के भी तीन वर्ष पूरे हो जाएंगे। यदि राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री हरियाणा में आते हैं तो उसका एक अपना महत्व रहेगा। तीन वर्ष पूरे होने पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी को वे आमंत्रित करेंगे। मंत्रिमंडल की बैठक में इस पर सहमति बन चुकी है। अभी कार्यक्रम और रैली का स्थान फाइनल नहीं किया गया है। राज्य सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने रोहतक में रैली करने की पेशकश की है। मुख्यमंत्री ने गो-रक्षा से संबंधित सवाल पर कहा कि उन्होंने जल्दी बैठक बुलाई है। उसमें गो-रक्षा से जुड़ी व्यवस्थाओं को ठीक करने के लिए निर्णय लिए जाएंगे। 

You May Also Like

English News