CM देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी के कंसर्ट की टिकट बेचने पर…

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के एक कंसर्ट की टिकटें कथित तौर पर पुलिसकर्मियों के हाथों बेचे जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि एक टिकट की कीमत 51 हजार रुपये है, जिसमें कुल 400 सीटें होंगी।CM देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी के कंसर्ट की टिकट बेचने पर...जरुर देखिए: आजादी के जश्न की कुछ ऐसी तस्वीरे जो कर देंगी आपको भी भावुक!

बता दें कि अमृता इस कंसर्ट की गुडविल एंबेस्डर होंगी, जिसका नाम ‘पुलिस रजीनी’ है और इसका आयोजन औरंगाबाद पुलिस की ओर से किया जा रहा है।

मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद का है, जहां कांग्रेस के विरोध किए जाने के बाद ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने औरंगाबाद पुलिस आयुक्त को सफाई देने के लिए चिट्ठी लिखी है।

बड़ी खबर: गुस्से से तिलमिला भाजपा के ये विधायक, बोले- मैं इस्तीफा दे दुंगा…!

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सचिन सावंत ने ये मुद्दा उठाते हुए कहा कि पुलिस आयुक्त इस बात का जवाब दें कि आखिर पुलिस किसके आदेश पर टिकट बेच रही है? अगर किसी के कहने पर हुआ है तो इस तरह की गतिविधियों के लिए कौन जिम्मेदार है? औरगांबाद पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि 15 पुलिस स्टेशनों को टिकट बेचने के लिए कहा गया है।

You May Also Like

English News