CM ने अचानक गाड़ी रुकवाई और पहुंचे एक मोची के पास, 50 हजार रुपये दिए

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शाहबाद आर्य कॉलेज रोड के प्रताप मंडी चौक पर शुक्रवार को एकाएक अपनी गाड़ी रुकवा दी। गाड़ी से उतर कर सड़क किनारे बैठे मोची अजमेर का सीएम ने हालचाल पूछा तो सभी लोग और अधिकारी हैरान रह गए। इतना ही नहीं शाहबाद के विधायक एवं हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी भी मुख्यमंत्री के साथ मोची अजमेर के पास पहुंच गए। CM ने अचानक गाड़ी रुकवाई और पहुंचे एक मोची के पास, 50 हजार रुपये दिएपुणे यूनिवर्सिटी का सर्कुलर- अब सिर्फ उन छात्रों को गोल्ड मैडल देगा जो होंगे शाकाहारी

मुख्यमंत्री ने जमीन पर बैठे जूती ठीक करने वाले बुजुर्ग अजमेर से मिलने पर कामकाज के साथ घर का हालचाल भी पूछा। अजमेर ने अपने घर के हालात के बारे में विस्तार से बताया और पुत्र की मौत के बारे में भी जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने मोची से बातचीत करने के बाद अपनी ऐच्छिक निधि से 50 हजार रुपए की राशि देने के साथ दो पोतों की शिक्षा का प्रंबध सरकार की तरफ से करने के लिए कहा। मोची को खोखा रखने के लिए उचित जगह भी उपलब्ध कराने केनिर्देश दिए हैं।

महिला की मौत की जांच शुरू
सीएम ने कुरुक्षेत्र में बीएएमएस डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत के मामले में अधिकारियों को तथ्यों की जांच करने के आदेश दिए हैं। आदेशों पर सीएमओ ने जांच शुरु कर दी है। इस मौके पर विधायक सुभाष सुधा, लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी, उपायुक्त सुमेधा कटारिया, पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग, भाजपा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर, जिला परिषद के चेयरमैन गुरदयाल सुनहेड़ी सहित अनेक अधिकारी मौजूद रहे।

You May Also Like

English News