CM योगी आज पहुंचेंगे प्रतापगढ़, दलित के घर खाना खाएंगे, गांव में करेंगे रात्रि विश्राम

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सियासी जमीन को मजबूत करने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जुट गए हैं. सूबे में विकास और जनहित से जुड़ी योजनाओं की जमीनी हकीकत को जानने और लोगों का नजरिया समझने के लिए योगी आदित्यनाथ आज प्रतापगढ़ का दौरा करेंगे. सीएम इस दौरान सूबे की कानून व्यवस्था की समीक्षा करने से लेकर विकास कार्य का जायजा लेंगे. गांव में चौपाल लगाकर ग्रामीणों से बात करेंगे और उनकी समस्याओं को जानेंगे और समझेंगे. योगी गांव में ही रात्रि विश्राम  करेंगे.  CM योगी आज पहुंचेंगे प्रतापगढ़, दलित के घर खाना खाएंगे, गांव में करेंगे रात्रि विश्राम

सीएम योगी सुबह 11.10 बजे लखनऊ से हेलिकॉप्टर द्वारा प्रतापगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे. वे 11.50 बजे प्रतापगढ़ पुलिस लाइन के हेलीपैड पहुंचेंगे. यहां से वे कार द्वारा जिला विकास भवन दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे और यहां सवा दो बजे तक जिले की कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे. इसके बाद 2.20 बजे लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन का कार्यक्रम रहेगा.  

3 बजे से साढ़े तीन बजे तक जिले के जनप्रितिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद 3.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक सीएम तहसील, थाना अस्पताल, गेंहू क्रय केंद्र और मलिन बस्ती का स्थलीय निरीक्षण का कार्यक्रम निर्धारित है. 

योगी हेलिकॉप्टर द्वारा 5.45 बजे पुलिस लाइन से तहसील पट्टी कंधई (मधुपुर) के लिए निकलेंगे. वे शाम 6.10 बजे से रात्रि 8.15 बजे तक मंधई मधुपुर के बीडीएमके एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के प्रांगण में चौपाल लगाकर गांव के लोगों से बातचीत करेंगे. इसके बाद 8.20 बजे ग्राम खूझा पुरवा कन्धई मधुपुर निवासी दयाराम सरोज के आवास पहुंचे करीब 30 मिनट रुकेंगे. इसके बाद मंधई मधुपुर के उच्च माध्यमिक विद्यालय रात्रि विश्राम करेंगे.

मंगलवार को योगी आदित्यनाथ सुबह 7.50 बजे से 8 बजे तक उच्च माध्यमिक विद्यालय कन्धई मधुपुर परिसर से स्कूल चलो अभियान का आगाज करेंगे. इसके बाद सुल्तानपुर जिले के लिए प्रस्थान करेंगे.

You May Also Like

English News