CM योगी आदित्यनाथ की बातों से डरकर प्रचार करने नहीं गया : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा व नूरपुर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की हार को किसान तथा गरीबों की जीत बताया है। अखिलेश यादव ने आज संयुक्त विपक्ष की इस बड़ी जीत के बाद लखनऊ में मीडिया को संबोधित किया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कैराना व नूरपुर की जीत को चौधरी चरण सिंह की विरासत की जीत बताया। गठबंधन की जीत पर सभी दलों का आभार व धन्यवाद दिया। इस जीत को आने वाली राजनीति का एक संकेत दिया है। गन्ना किसानों के भुगतान पर किसानों के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। सपा राष्ट्रीय स्तर परअन्य दलों के प्रयास में गठबंधन का सहयोग करेगी। देश व समाज को बांटने वाली राजनीति को जवाब है यह परिणाम।

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बातें से काफी डर गया था। इसी कारण कैराना तथा नूरपुर में एक भी दिन प्रचार करने नहीं गया था। उन्होंने कहा कि हमने तो दोनों जगह किसानों से समर्थन ले कर भाजपा को हराया है। अखिलेश ने कहा कि कैराना व नूरपुर आज की जीत किसानों और गरीबों की जीत की है। यह हार भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा है। भाजपा सरकार ने किसान व गरीबों के साथ लगातार धोखा किया है।

उन्होंने कहा कि कैराना और नूरपुर की जनता के साथ कार्यकर्ताओं, उम्मीदवारों व सभी एकजुट दलों को जीत की हार्दिक बधाई। कैराना में सत्ताधारियों की उनकी ही प्रयोगशाला में हार बड़ा संदेश है। यह तो देश को बाँटने वाली उनकी राजनीति की हार है। कैराना तथा नूरपुर में आज एकता-अमन में विश्वास करने वाली जनता की जीत व अहंकारी सत्ता के अंत की शुरूआत है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कैराना व नूरपुर की जीत को चौधरी चरण सिंह की विरासत की जीत बताया। गठबंधन की जीत पर सभी दलों का आभार व धन्यवाद दिया। इस जीत को आने वाली राजनीति का एक संकेत दिया है। गन्ना किसानों के भुगतान पर किसानों के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। सपा राष्ट्रीय स्तर परअन्य दलों के प्रयास में गठबंधन का सहयोग करेगी। देश व समाज को बांटने वाली राजनीति को जवाब है यह परिणाम।

 
 

You May Also Like

English News