इस लड़की ने CM योगी और PM मोदी से लगाई गुहार, वायरल हुआ विडियो

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक लड़की सीएम योगी से गुहार लगा रही है। दरअसल स्कूल की ओर से लड़की को फीस ना देने पर निकाल दिया गया है।

ऐसे में लड़की का कहना है कि CM योगी और PM नरेंद्र मोदी ही उनकी मदद कर सकते हैं। यह लड़की गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में रहती है। वह 11th क्लास में है।
इस लड़की ने CM योगी और PM मोदी से लगाई गुहार

रेप के दर्द से तीन रातों तक सो नहीं सकी रवीना टंडन, कांप गई रूह

बच्ची की पिता की एक साल पहले मौत हो चुकी है। ऐसे में उसकी मां ही उसे स्कूल में पढ़ा रही है। पिछले 3 महीने से आर्थिक हालत खराब है। ऐसे में फीस जमा नहीं करा पाई। 

फीस ना मिलने की वजह से स्कूल ने बच्ची को निकाल दिया। शनिवार को मां ने किसी से पैसे उधार लेकर 18 हजार रुपए जमा कराए। लेकिन इसके बाद भी स्कूल बच्ची को पढ़ाने से मना कर रहा है। 
मां को परेशानी को देखकर बच्ची ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा उसकी पोस्ट को शेयर करें और उसका ये मैसेज PM मोदी और CM योगी तक पहुंच जाए। 
शालीमार गार्डन के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष जय दीक्षित ने Live news Hindi को बताया कि जिस यह स्कूल गाजियाबाद नगर निगम के पार्क में बनाया गया है।
इस स्कूल का नाम सेंट मैरी स्कूल है और इसके प्रिंसिपल जॉन विनय शर्मा है।
जब कॉलोनी के लोग बच्ची के साथ स्कूल गए और प्रिसिंपल से लड़की को पढ़ाने की अपील की तो उसने मना कर दिया।
वहीं लड़की की मां नमृता सिंह ने बताया कि वह अपनी तरफ से बच्ची को पढ़ाने की पूरी कोशिश कर रही है। अकेली होकर बच्ची की स्कूल की फीस भर रही है।
.

You May Also Like

English News