CM योगी करेंगे ब्लड डोनेशन कैंप का शुभारंभ…

नौ अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर शहर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार भी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। नौ की सुबह 10 बजे के करीब वह गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वह जिला अस्पताल जाएंगे, जहां पं. दीनदयाल की जन्मशती वर्ष पर आयोजित ब्लड डोनेशन कैंप का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर वह रक्तदाताओं की डायरी का विमोचन भी करेंगे। CM योगी करेंगे ब्लड डोनेशन कैंप का शुभारंभ...राजस्थान में सरकार ने दिया बड़ा तौफा जिससे मिला सैकड़ों घरों को बिजली बिल से छुटकारा!

इसके बाद वह गोरखपुर यूनिवर्सिटी के क्रीड़ा संकुल में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 5100 शहरी गरीबों को प्रमाण पत्र बांटेंगे। इस दौरान वह विभिन्न विभागों की कुछ योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी करेंगे। वहां से मुख्यमंत्री मेडिकल कॉलेज जाएंगे और फिर गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे।

10 अगस्त की सुबह फरियादियाें से मिलने के बाद वह जीडीए सभागार में गोरखपुर, महाराजगंज और सिद्धार्थनगर जिलों के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां तेजी से चल रही हैं। शनिवार को प्रभारी डीएम अनुज सिंह ने एडीएम प्रशासन प्रभुनाथ समेत कई अफसरों के साथ संभावित कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया। उधर सीएम के आगमन की तैयारियों को लेकर ही डीएम ने सात अगस्त को चार बजे सभी विभागों के अफसरों की बैठक बुलाई है।

You May Also Like

English News