CM योगी ने उपचुनावों की हार पर कही ये बड़ी बात, अडिग हैं अपने रुख पर

 उत्‍तर प्रदेश में हाल ही में हुए गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव के नतीजों को राजनीति‍क विश्‍लेषक इसे बीजेपी की नीतियों को दोषी करार दे रहे हो या आगामी लोकसभा चुनाव के लिए खतरा बता रहे हो, लेकिन यूपी की सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ऐसा मानने से इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि इन चुनावों की हार बीजेपी की नीतियों के खिलाफ जनादेश नहीं है. सपा और बसपा को सांप और छछूंदर  बतानेे के सवाल पर  योगी ने कहा मैंने जो भी कहा है वह सही है और मैं उस पर कायम हूं.CM योगी ने उपचुनावों की हार पर कही ये बड़ी बात, अडिग हैं अपने रुख पर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल में गोरखपुर तथा फूलपुर लोकसभा उपचुनावों में भाजपा को मिली हार को अपनी पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों के खिलाफ जनादेश मानने से इनकार किया है. मुख्यमंत्री ने यहां आयोजित एक निजी कार्यक्रम में कहा कि गोरखपुर और फूलपुर उपचुनावों में भाजपा को मिली पराजय उसकी नीतियों और कार्यक्रमों के खिलाफ जनादेश नहीं है.

मिला सबक, भविष्‍य में करेंगे बेहतर प्रदर्शन
योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन ने भाजपा के वोट बैंक में कोई सेंध नहीं लगाई है और भाजपा इन चुनावों से सबक लेते हुए भविष्य में बेहतर प्रदर्शन करेगी.

एसपी और बीएसपी के बीच राजनीतिक डील
मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के समझौते को एक राजनीतिक डील करार देते हुए कहा कि यह कोई गठबंधन नहीं है. हर कोई जानता है कि इन दोनों दलों ने उत्तर प्रदेश का कितना ज्यादा नुकसान किया है.

अपने तल्‍ख शब्‍दों पर कायम
कार्यक्रम के दौरान जब उनसे कहा गया कि कोई भी संत अपने विरोधियों के खिलाफ इतने तल्ख शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता, योगी ने कहा मैंने जो भी कहा है वह सही है और मैं उस पर कायम हूं. बता दें कि योगी ने पिछले दिनों उपचुनाव प्रचार के दौरान सपा और बसपा को सांप और छछूंदर कहा था.

सपा- बसपा प्राइवेट लि. कंपनियां
योगी ने कहा कि सपा और बसपा प्राइवेट लिमिटेड कंपनियां हैं. दोनों वन मैन शो पर आधारित हैं और दोनों का चरित्र अलोकतांत्रिक है. एक सवाल पर उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी क्या अब साइकिल की सवारी छोड़कर हाथी की सवारी करेंगे

You May Also Like

English News