CM योगी ने कहा-राहुल के अध्यक्ष बनने से आसान होगा ‘कांग्रेस मुक्त भारत’

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ताजपोशी को लेकर पार्टी में जोश और उत्साह का माहौल लेकिन कांग्रेस ही नहीं इस कदम से बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ भी खुश हैं. राहुल को अध्यक्ष बनाए जाने की तैयारियों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष बनकर राहुल ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ बनाने का बीजेपी का काम आसान कर देंगे.

सीएम योगी बोले-राहुल के अध्यक्ष बनने से आसान होगा 'कांग्रेस मुक्त भारत' का कामसीएम योगी ने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष बनकर राहुल गांधी भारत को कांग्रेस मुक्त बनाने का हमारा काम आसान कर देंगे’. कांग्रेस कार्यसमिति ने सोमवार को ही पार्टी अध्यक्ष पद के निर्वाचन का कार्यक्रम तय किया है. इस तरह 47 वर्षीय राहुल को अध्यक्ष पद सौंपने का रास्ता साफ हो गया है. अगर राहुल अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होते हैं तो वह मां सोनिया गांधी की जगह लेंगे.

कांग्रेस पार्टी में वंशवाद को लेकर बयान देते हुए योगी ने यह बात कही है. सोनिया गांधी 1998 से रिकार्ड 19 साल तक कांग्रेस अध्यक्ष पद पर रहीं. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस वंशवादी पार्टी है, जिसमें सोनिया के बाद राहुल को आना ही था. उन्होंने गोरखपुर में कहा, ‘एक तो कांग्रेस वंशवादी पार्टी का प्रतिनिधित्व करती है, सोनिया जी के बाद राहुल जी को ही आना है, इसमेंढोल पीटने की जरूरत नहीं है’.

यूपी के सीएम योगी ने कहा, ‘जहां तक बात उनके कांग्रेस अध्यक्ष बनने की है, हमें लगता है कि वह हमारे काम को और आसान कर देंगे, कांग्रेस मुक्त का भारत का सपना….राहुल जी के आने के बाद बहुत आसान हो जाएगा’. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इससे हमारा काम आसान होगा, मोदी जी ने 2014 के चुनावों में कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया गया था.

You May Also Like

English News