CM योगी ने कावड़ियों के लिए कहा यात्रा में पड़ने वाले सभी पेड़ों की जाए छटाई…

CM योगी ने कावड़ियों के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। CM योगी ने कहा है कि कावडियों के रास्ते में आने वाले सभी पेड़ों की छटाई कराई जाए। ताकि वह अपनी यात्रा अच्छे से पूरी कर सके।CM योगी ने कावड़ियों के लिए कहा यात्रा में पड़ने वाले सभी पेड़ों की जाए छटाई...GST: लागू होने के रूप में 70 साल बाद संसद में फिर सजेगी सितारों की महफिल..

जानकारी के अनुसार योगी की तरफ से बेहद अजीबो-गरीब फरमान आया है। CM ने कांवड़ यात्रा के दौरान बीच में आने वाले हजारों अंजीर के पेड़ छंटवाने का आदेश दिया है। CM का कहना है ये पेड़ अशुभ हैं।

योगी का यह बयान ऐसे मौके पर आया है जब राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर उनकी सरकार की काफी निंदा हो रही है। CM के इस फैसले को लोग अंधविश्वास से जोड़कर देख रहे हैं। 

बता दें कि CM ने कांवड़ यात्रा के बारे में चर्चा करने के लिए एक बैठक बुलाई थी। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा को लेकर काफी जोर रहता है। हिंदू कैलेंडर के हिसाब से सावन के महीने में यह यात्रा शुरू होती है।

CM ने प्रशासन को यात्रा के दौरान अश्लील और फूहड़ फिल्मी गाने ना बजने देने का निर्देश दिया है।

CM ने कहा कि प्रशासन यह सुनिश्चित करे कि कांवड़िए यात्रा के दौरान सिर्फ भजन ही चलाएं। साथ ही SC द्वारा दी गई गाइडलाइन को पूरी तरह से फॉलो किया जाए। 

 

You May Also Like

English News