CM शिवराज ने ने दिया बयान: कहा- देश का सबसे सुंदर तीर्थस्थल बनेगा मैहर…

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मैहर में आयोजित दिव्‍य मैहर कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि मैहर एक बहुत ही पवित्र स्‍थल है और एक दिन यह देश के सबसे सुंदर तीर्थस्‍थलों में से एक होगा। इसके साथ ही उन्‍होंने किसानों के मुद्दे पर एक बार फिर बात की और कहा कि मैं किसानों को किसी भी सूरत में बर्बाद नहीं होने दूंगा। इसके साथ ही मैं वादा करता हूं कि मध्‍यप्रदेश में बिना जमीन के कोई भी गरीब नहीं रहेगा।CM शिवराज ने ने दिया बयान: कहा- देश का सबसे सुंदर तीर्थस्थल बनेगा मैहर...इंदौर: गोभी के साथ सांप पका कर खा गई मां-बेटी, हालत गंभीर

स्‍मार्ट सिटी का भूमिपूजन करने के लिए मैहर के लिए पहुंचे सीएम यहां शिलान्‍यास और लोकार्पण के साथ स्‍वरोजगार मेले में शामिल हुए। इसके बाद वह मझगवा में विभिन्‍न विकास कार्यों का शिलान्‍यास व लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा वन संग्राहकों को उनके द्वारा भेंट दी जाएगी।

इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मैहर में माता रानी के दर्शन किए और फिर मंच की ओर प्रस्‍थान किया। इस दौरान एक बच्‍ची की जिद पर उन्‍होंने उसके साथ सेल्‍फी भी ली। वहीं दूसरी ओर जिला पंचायत सदस्य उमेश सिंह को मंच तक पहुंचने से पहले कुछ पुलिस जवानों ने रोक लिया था। जिससे नाराज होकर दोनो लोग वापस लौट गए।

loading...

You May Also Like

English News