Controversial: अरे शिवसेना प्रमुख ने यूपी सीएम के खिलाफ यह क्या कह डाला, जानिए आपभी!

मुंबई : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने योगी को भोगी बताते हुए कहा है कि शिवाजी की प्रतिमा को माला पहनाते समय चप्पल पहनने वाले योगी को उसी चप्पल से मारना चाहिए। बता दें कि उद्धव पालघर लोकसभा उपचुनाव के लिए एक रैली को संबोधित कर रहे थे।


इस दौरान उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि ( कल आदित्यनाथ आए थे। योगी! अरे यह तो भोगी है। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है ये कैसा योगी! ये गैस का गुब्बारा है। चप्पल पहनकर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर हार पहना रहा था। उसी चप्पल से उसे मारना चाहिए।)
गौरतलब है कि पालघर उपचुनाव में पूर्वांचल के वोटर्स को रिझाने के लिए विरार पूर्व में बुधवार को योगी आदित्यनाथ ने रैली की थी। ठाकरे के मुताबिक मुंबई में शिवाजी की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए योगी आदित्यनाथ ने खड़ाऊं पहन रखा था।

बता दें कि पालघर से बीजेपी सांसद चिंतामन वनागा की आकस्मिक मौत के बाद से यह सीट खाली है। इसी सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने इस बार राजेंद्र गावित को टिकट दिया है। हाल ही में योगी ने एक रैली में कहा थाए श्जिस तरीके से इस पार्टी ने अपना उम्मीदवार खड़ा कर बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा हैए उससे मैं कह सकता हूं कि दिवंगत बाल ठाकरे की आत्मा को गहरा दुख पहुंचा होगा।

योगी ने कहा कि बाला साहब ने हमेशा आगे बढ़कर अगुवाई की न कि धोखा दिया। आज की शिवसेना बाल ठाकरे वाली शिवसेना नहीं है। इस दौरान योगी ने शिवसेना की तुलना अफजल खान से भी की।

You May Also Like

English News