Controversial: भाजपा विधायक ने इस बार के चुनाव को बताया धर्मयुद्घ, जानिए आगे क्या कहा?

वाराणसी: भाजपा पार्टी के नेताओं के बयान अक्सर विवाद की वजह बन जाते हैं। अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को धर्मयुद्ध बताया। उन्होंने कहा कि इसमें पांडवों के रूप में भाजपा तथा कौरवों के रूप में अन्य दल होंगे।

कौरवों- पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी। जिसे देश की जनता देखेगी। महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव धर्मयुद्घ और न्याय के क्षेत्र में होगा। विधायक ने कहा कि कुरुक्षेत्र की लड़ाई की तरह यह पांडवों और कौरवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई का साक्षी होगा। पांडवों के सेनापति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे जो अर्जुन की भूमिका निभाएंगे, जबकि कौरवों का नेतृत्व की भूमिका में कांग्रेस सहित अन्य दल होंगे।

वहीं धृतराष्ट्र की भूमिका में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव निभाएंगे। लोकतंत्र की लड़ाई में हमेशा विजय न्याय की होती है जो नरेंद्र मोदी होंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए सिंह ने कहा उनके पास भारत और भारतीयता के साथ कोई संबंध नहीं है।

राहुल गांधी में राजनीतिक क्षमता की कमी हैए वह कांग्रेस के अंतिम अध्यक्ष साबित होंगे। विधायक ने दावा करते हुए कहा कि 12 मई के कर्नाटक विधानसभा चुनावों के बादए देश कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। जिस दिन कांग्रेस खत्म हो जाएगीए राहुल गांधी भारत छोड़ देंगे और इटली में अपने मां के साथ बस जाएंगे।

You May Also Like

English News