Controversial Statement: सीएम योगी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी, पूर्व सासंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज!

बाराबंकी: यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सपा नेता व पूर्व सांसद कमला प्रसाद रावत के खिलाफ बाराबंकी जनपद में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। यह मुकदमा हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी की ओर से दरियाबाद थाने में दर्ज कराया गया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पिछले तीन दिनों से इस मामले को लेकर भाजपा व हिन्दू युवा वाहिनी के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। एक वीडियो वायरल भी हुआ था। 20 जनवरी को कस्बा दरियाबाद में पूर्व चेयरमैन सैयद अनवार अजीम ने कम्बल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया था।

जिसमे पूर्व सांसद कमला प्रसाद रावत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की तुलना बाबा राम रहीमए बाबा आशारामए बाबा परमानन्द से करते हुए इनसे होशियार रहने की नसीहत दी थी।

आरोप है कि पूर्व सांसद ने इन बाबाओं जैसा हश्र होने की बात कही थी। इस मामले की जानकारी पाने के बाद भाजपाइयों व हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया था। सोमवार को भाजपा नेता शशांक कुसमेश ने भी शहर कोतवाली में भी तहरीर दी थी।

अधिकारी मामले की जांच करने की बात कह रहे थे। मगर मंगलवार को हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी रवि सिंह ने दरियाबाद थाने में पूर्व सांसद का पुतला फूंकते हुए विरोध किया कार्यवाई की मांग करते हुए तहरीर दी थी।

लगातार विरोध-प्रदर्शन के कारण दरियाबाद पुलिस ने पूर्व सांसद कमला प्रसाद रावत के खिलाफ के एफआईआर दर्ज कर ली गयी।

You May Also Like

English News