Coolpad के तीन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है 6,000 रु. तक की छूट

चीनी स्मार्टफोन मेकर ने अपने तीन सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन की कीमतें कम कर दी हैं. कंपनी Cool 1 के 4GB रैम और 32GB वैरिएंट पर 6,000 रुपये की छूट दे रही है जबकि Cool 1 के 3GB रैम और 32GB मेमोरी वैरिएंट को 3,000 रुपये सस्ता कर दिया गया है.Coolpad के तीन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है 6,000 रु. तक की छूट29 जनवरी से ये कटौती लागू होगी. कंपनी ने कहा है कि ये डिस्काउंट सिर्फ अमेजॉन पर ही मिलेगा. इसके अलावा कंपनी इस पर 0फीसदी इट्रेस्ट EMI देगी जो 3GB रैम पर लागू होगा. इन ऑफर्स के अलावा कंपनी Note 5 और Note 5 Lite पर भी 500 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.  

कूलपैड इंडिया के सीईओ सैयद ताजुद्दीन ने कहा है कि इन स्मार्टफोन्स से हमें पहले काफी अच्छे रेस्पॉन्स मिले हैं. भारतीय कस्टमर्स के पास इन प्राइस रेंज के और भी कई ऑप्शन्स हैं, लेकिन उन्होंने कूलपैड के इन स्मार्टफोन्स को चुना है. अब इन स्मार्टफोन्स को सस्ता किया जा रहा है तो अब और भी बेहतर रेस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है’

 Coolpad Cool 1 में 1.8GHz स्नैपड्रैगन 652 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दिया गया है . इसके दूसरे वैरिएंट में 4GB  रैम है और इसकी इंटरनल स्टोरेज 32GB है. इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा है जो 13 मेहगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है.   

Coolpda 5 Lite में 5-inch HD डिस्प्ले के साथ इस स्मार्टफोन 2.5D curved glass दिया गया है. ये dual-SIM डिवाइस कंपनी के खास Cool UI 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जो Android 6.0 Marshmallow पर आधारित है.

इसमें 1GHz quad-core MediaTek प्रोसेसर के साथ 3GB RAM दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16 GB है जिसे microSD कार्ड लगा कर 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

You May Also Like

English News