Cricket टीम के कप्तान तीन माह तक नहीं खेल सकेंगे क्रिकेट, जानिए क्यों !

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब.अलहसन फिलहाल तीन माह के लिए क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे। चोटिल होने के कारण उनको तीन माह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर रहना होगा।


रिपोर्ट के अनुसार शाकिब के बाएं हाथ की उंगली में लगी चोट का संक्रमण बढ़ गया था और इस कारण उनका ऑपरेशन करना पड़ा। चिकित्सकों का कहना है कि शाकिब को सर्जरी के लिए तीन सप्ताह तक रुकना होगा और इस कारण तीन माह तक वह क्रिकेट जगत से बाहर रहेंगे। प्रोथम आलो को दिए बयान में शाकिब ने कहाए  जैसे ही अस्पताल पहुंचा मुझे चिकित्सकों ने कहा कि उंगली के पस को मुझे जल्द से जल्द बाहर करना होगा।

इसके कारण संक्रमण मेरी कलाई तक पहुंच गया था। शाकिब ने बताया कि अगर उन्होंने कुछ और दिन इंतजार किया होता तो उनकी कलाई खराब हो जाती। उन्होंने ने कहाए श्पस निकलने के बाद मुझे अच्छा महसूस हुआ लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि संक्रमण पूरी तरह से खत्म हुए बगैर उंगली की सर्जरी नहीं हो सकती और इसमें दो से तीन सप्ताह का समय लगेगा।

सर्जरी के बाद मुझे ठीक होने के लिए आठ सप्ताह का समय लगेगा। इसका साफ मतलब यह है कि मैं लगभग तीन माह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गया हूं। उल्लेखनीय है कि एशिया कप के दौरान शाकिब की उंगली संक्रमित हुई थी और उन्हें तुरंत स्वदेश भेज दिया गया था।

You May Also Like

English News