Cricket: वनडे सीरीज के लिए टीम घोषित, इस दिग्गज खिलाड़ी को नहीं मिली जगह!

मुम्बई: इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में ग्लेन मैक्सवेल को जगह नहीं मिली हैए वहीं क्रिस लिन और टिम पेन को टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मैक्सवेल को उनके प्रशिक्षण में सुधार करने की चेतावनी दी हैए ताकि वह 2019 में होने वाले विश्व कप में राष्ट्रीय टीम में जगह हासिल कर सकें।मैक्सवेल के स्थान पर वनडे टीम में टी.20 के खिलाड़ी क्रिस लिन को शामिल किया गया है। हालांकिए सभी इस बात से परिचित हैं कि वह कंधे की समस्या से जूझ रहे हैं।

इस बारे में स्मिथ ने कहाए श्श्आप मैक्सवेल के प्रशिक्षण पर नजर डालिए। मुझे लगता है कि उन्हें बेहतर रूप से प्रशिक्षण लेने की जरूरत है। हमने उनके खेल को देखा हैए लेकिन जब वह संवेदनशील होकर खेलते हैंए तो सच में एक अच्छे बल्लेबाज हैंश्श् टिम पेन को एशेज सीरीज में अच्छे प्रदर्शन के लिए वनडे टीम में विकेटकीपर मैथ्यू वेड के स्थान पर शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से होगी।

ऑस्ट्रेलिया टीम: स्टीव स्मिथ ;कप्तान, डेविड वॉर्नर, पेट कमिंस, एरॉन फिंच, जोश हेजलेवुड, ट्रेविस हेड, क्रिस लिन, मिशेल मार्श, टिम पेन, झे रिचर्डसन, मिशेल स्टॉर्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई और एडम जाम्पा।

You May Also Like

English News