क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मिली बड़ी सफलता, तीसरी बार (यूइएफए) प्लेयर ऑफ द ईयर चुने गए

नई दिल्ली – 2011 से दिया जा रहा प्रतिष्ठित अवॉर्ड UEFA को रियल मैड्रिड के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बार फिर से जीत लिया है. उन्होंने लियोनल मेसी और जुवेंटस के कीपर गिआनलीगी बफोन को पछाड़कर यह उपलब्धि हासिल की है. उन्होंने अपने क्लब की तरफ से खेलते हुए ये उपलब्धी तीसरी बार हासिल की है. रोनाल्डो ने पिछले साल से अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मिली बड़ी सफलता, तीसरी बार (यूइएफए) प्लेयर ऑफ द ईयर चुने गए

रियल मैड्रिड के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो यूइएफए प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड चुने गए है उन्होंने पिछले साल 12 गोल के साथ टूर्नामेंट का शीर्ष स्कोरर भी थे. रोनाल्डो ने बार्सिलोना के अपने प्रतिद्वंद्वी 30 वर्षीय फॉरवर्ड मेसी को पीछे छोड़ा दिया है. मेसी ने यह अवॉर्ड दो बार जीता है जबकि रोनाल्डो ने क्लब की और से दूसरा और अपना निजी रूप से तीसरी बार यह अवार्ड जीता है. जितने के बाद रोनाल्डो ने कहा है कि-‘मैं यह अवॉर्ड अपने परिवार, दोस्त और फैंस को समर्पित किया है. उन्होंने कहा,’यह ट्रॉफी मुझे आगे भी अच्छा खेलने के लिए प्रोत्साहित करेगी, मैं इसे कभी नहीं छोडूंगा’.

बड़ी खबर: अगर लखनऊ में चाहते हैं फ्लैट, तो जानिए रज‌िस्ट्रेशन साइट सह‌ित पूरी ड‌िटेल….

रियल मैड्रिड से खेलने वाला यह फॉरवर्ड खिलाडी पुर्तगाल का रहने वाला है. रोनाल्डो UEFA ‘प्लेयर ऑफ दी ईयर’ तीसरी बार चुने गए है इससे पहले रोनाल्डो को 2013 -14 और 2015-16 में यह अवॉर्ड अपने नाम किया था. रियल मैड्रिड के कप्तान सर्जियो रामोस बेस्ट डिफेंड एक अन्य खिलाड़यों लूका मोड्रिक बेस्ट मीडफिल्डर चुना गया है,साथ ही गिआनलीगी बफोन बेस्ट गोलकीपर का अवॉर्ड जीतने में सफल हुए है.

You May Also Like

English News