CT 2017: भारत-पाक मैच पर लगा 2 हजार करोड़ का सट्टा….

चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर दुनिया भर में सरगर्मियां बढ़ गई हैं। इस देखते हुए सट्टा बाजार भी गर्म है। एक अनुमान के मुताबिक रविवार के मुकाबले के लिए 2 हजार करोड़ रुपये दांव पर लगे हैं।CT 2017: भारत-पाक मैच पर लगा 2 हजार करोड़ का सट्टा....महा मुकाबले के पहले ही विराट कोहली कि हुई तबियत खराब, जानिए क्या कहा टीम इंडिया ने…

सट्टेबाजों की नजर में टीम इंडिया जीत की दावेदार नजर आ रही है। टीम इंडिया पर 100 रुपये का व लगाने पर 147 रुपये मिलेंगे जबकि पाकिस्तान के जीतने पर 100रुपये पर 300 रुपये हासिल होंगे। 

कई एजेंसियों ने इस बात का आंकलन किया है कि साल भर टीम इंडिया के सभी मैचों में कुल मिलाकर 2 लाख करोड़ रुपये का सट्टा लगता है। दस साल में पहली बार भारत पाकिस्तान किसी प्रतियोगिता के फाइनल में भिड़ रहे हैं इसलिए सट्टा बाजार में उछाल है। 

भारत पाक मैच का परिणाम सट्टा बाजार का महज एक छोटा सा भाग है। लोग टीमों के 10 ओवर में स्कोर, स्लॉग ओवरों में रन, टीम का टोटस स्कोर जैसे कई पहलुओं पर भी सट्टा लगाते हैं। चूंकी इंग्लैंड़ में सट्टेबाजी वैध है इसलिए भारतीय इंटरनेशनल क्रेडिट कार्ड और ई वालेट के जरिए घर बैठे सट्टा लगा सकते हैं। 

You May Also Like

English News