Dating: किंग्स इलेवन के बल्लेबाज केएल राहुल किस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, जानिए आपभी!

मुम्बई: आईपीएल सीजन-11 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी की कमान संभालने वाले खिलाड़ी केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी से लोगों को दिल जीत लिया। अब ऐसी चर्चा निकल कर सामने आ रही है कि केएल राहुल इन दिनों बॉलीवुड की एक हसीन अदाकारा को डेट कर रहे हैं।


अपनी हॉट अदाओं से फैंस पर कहर बरपाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की खूब चर्चाएं हो रही हैं।दरअसल केएल राहुल और निधि अग्रवाल को हाल ही मुंबई में एक साथ देखा गया है। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक राहुल काफी समय से निधि को डेट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल की वजह से राहुल का शेड्यूल काफी व्यस्त था लेकिन टूर्नामेंट के खत्म होते ही उन्होंने निधि से मिलने में जरा भी देर नहीं की। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम दोनों एक साथ डिनर डेट पर गए थे। एक फाइव स्टार रोस्टोरेंट के बाहर दोनों को एक साथ देखा गया। राहुल और निधि मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करके बाहर निकल रहे थे।

गेट से निकलते ही निधि और राहुल एक ही गाड़ी में बैठकर चले गए। आपको बता दें कि निधि पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं उन्होंने टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू किया थाए हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ असर नहीं छोड़ पाई। इस दौरान राहुल और निधि की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं।

हालांकि क्रिकेटर केएल राहुल के साथ डेटिंग की खबरों पर अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में निधि ने बताया कि राहुल और मैं लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। तब न तो मैं फिल्म एक्ट्रेस थी और न ही राहुल एक फेमस क्रिकेटर थे। हम बैंगलोर में एक ही कॉलेज में नहीं पढ़े हैं लेकिन हम पहले से संपर्क में रहे हैं।

बता दें कि राहुल ने आईपीएल के इस सीजन में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। इस सीजन में राहुल के बल्ले से जमकर रन बरसे। हालांकि वह अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चैंपियन नहीं बना पाए मगर अपनी बल्लेबाजी से फैंस को दीवाना बना गए।

ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने आईपीएल के इस सीजन में जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए राजस्थान के खिलाफ नाबाद 84 रन की पारी खेलकर पंजाब को जीत दिलाई थी। इसके बाद मशहूर पाकिस्तानी स्पोट्र्स जर्नलिस्ट जैनब अब्बास ने ट्विटर पर राहुल की तारीफ करते हुए लिखा था कि केएल राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग देखकर मजा आया।

You May Also Like

English News