SYDNEY, AUSTRALIA - JANUARY 23: Candice Warner and David Warner pose after winning the Allan Border Medal during the 2017 Allan Border Medal at The Star on January 23, 2017 in Sydney, Australia. (Photo by Mark Metcalfe/Getty Images)

डेविड वाॅर्नर की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, इस चीज से करती हैं बेनाह इश्क

क्रिकेटर अकसर मैदान पर अपने खेल के प्रदर्शन को लेकर तो कभी अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं। लोग जानना चाहते हैं कि उनके चहीते खिलाड़ी आखिर किस ब्राॅन्ड के कपड़े पहनते हैं, कहां वैकेशन करते हैं या फिर किसके साथ रिलेशनशिप में रहते हैं।

ऐसे में आज हम आपको डेविड वाॅर्नर के निजी जीवन और उनकी बला की खूबसूरत पत्नी कैंडिस वाॅर्नर के बारे में कुछ अहम बातें बताने जा रहे हैं।

डेविड वाॅर्नर की पत्नी हैं बला की खूबसूरत

डेविड वाॅर्नर और कैंडिस वाॅर्नर ने एकदूसरे को जीवनसाथी के रूप में साल 2015 में अपनाया था। बता दें कि इस कपल की तीन बेटियां हैं। खास बात ये है कि कपल सोशल मीडया पर अकसर एक्टिव दिखता है। कपल इंस्टाग्राम पर डांस करते दिखता है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

प्रोफेशनल सर्फर हैं वाॅर्नर की पत्नी

खास बात ये है कि वाॅर्नर की पत्नी कैंडिस वाॅर्नर को समुद्र से गहरा लगाव है। वे गहरे समुद्र की लहरों से बेनाह इश्क करती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर भी वे अकसर समुद्र में सर्फिंग करते हुए या बीच पर ही नजर आती हैं। कैंडिस के बारे में एक खास बात और भी है कि वे आस्ट्रेलिया की प्रोफेशनल सर्फर रही हैं। इसलिए वे अकसर बिकनी में ही नजर आती हैं। ये काफी हाॅट हैं और इसलिए अपने पति की ही तरह सोशल मीडिया पर इनकी भी काफी फैन फाॅलोइंग है।

ये भी पढ़ें- ये 3 युवा खिलाड़ी करेंगे नाम रोशन, इनके पिता रहे हैं बेहतरीन क्रिकेटर्स

ये भी पढ़ें- इस खिलाड़ी की पत्नी को देखा क्या, मेनका-रंभा से कम नहीं

पति की तरह रखती हैं फैन फाॅलोइंग

कैंडिस किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं। उनका फिगर व उनके लुक्स काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। कैंडिस हमेशा ही रेसिंग काॅस्ट्यूम और सर्फिंग काॅस्ट्यूम में नजर आती हैं। कपल के बारे में एक खास ये भी है कि ये कपल कई बार टीवी रिएलिटी शो का हिस्सा बन चुका है। डेविड वाॅर्नर भले ही क्रिकेट जगत में दुनिया का बड़ा और जानामाना नाम हों पर कैंडिस भी किसी सेलिब्रिटी से कम स्टेटस नहीं रखती हैं। वे अपनी पति के जैसी ही फैन फाॅलोइंग रखती हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com