Death: अमिताभ बच्चन के समधी की हुई मौत, जानिए कौन थे वह!

मुम्बई: बालीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के समधी और मशूहर बिजनेसमैन राजन नंदा का निधन हो गया। उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता होस्पिटल अपनी आखरी सांसें ली। राजन नंदा फिल्म स्टार राज कपूर की बेटी ऋ तु नंदा के पति और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के सुसर थे। राजन साल 1995 से एस्कॉट्र्स लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे।

इस खबर की जानकारी ऋ षि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इसके साथ रिद्धिमा ने उन्हे श्रद्धांजलि देते हुए एक फोटो भी शेयर किया और लिखा कि आप हमेशा महान थे और रहेंगे।

आपके प्यार के लिए धन्यवाद, हम आपको बहुत मिस करेंगे। वहीं इस खबर की जानकारी अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग के जरिए दी है। उन्होंने लिखाए मेरे रिश्तेदार राजन नंदा, निखिल के पिता और श्वेता के ससुर का निधन हो गया है और मैं भारत के लिए निकल रहा हूं।

इसके अलावा अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने दो फैंस के ट्वीट को रिट्वीट भी किया है। बता देंए निखिल नंदा राजन नंदा के बेटे हैं, जिनकी शादी अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन से 1997 में हुई थी। राजन नंदा की निखिल के अलावा एक बेटी भी हैं, जिनका नाम नताशा है। इस दुखद घटना से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है।

You May Also Like

English News