DEATH ANNIVERSARY : जिया की मौत के एक घंटे पहले सूरज ने भेजे थे गाली-गलौज वाले मैसेज

बॉलीवुड फिल्मों में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी जिया खान अब इस दुनिया में नहीं है. आज ही के दिन साल 2013 में जिया खान ने आत्महत्या कर खुद को खत्म कर लिया और उनके आत्महत्या की वजह आज भी रहस्य ही बनी हुई हैं. मौत के पहले जिया ने 6 पेज का लेटर लिखा था जिसमे उन्होंने कई आरोप लगाए और कई तरह की बातें अपने बारे में की और साथ ही एक और व्यक्ति के बारे में उन्होंने बताया लेकिन उसका नाम का जिक्र उन्होंने कहीं भी नहीं किया. जिया की मौत की पहेली आज भी एक पहेली ही है जो नहीं सुलझ पाई. जिया के आत्महत्या के बाद उनके बॉयफ्रेंड सूरज को जेल भी जाना पड़ा और आज भी उनके ऊपर कार्रवाई चल रही हैं.

 

जिया की बात की जाए तो उनका असली नाम नफीसा रिजवी खान था और वह सूरज से फेसबुक पर मिली थी. दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती के बाद प्यार हो गया. सूरज और जिया दोनों कई बार मिले लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों में नफरत आ गई और सूरज हर बात पर जिया को गाली देने लगे. जिया हर बार सूरज की मारपीट सहती थी इस बात का जिक्र उन्होंने अपने लेटर में किया जो उन्होंने मरने से पहले लिखा था. जिया की मौत के पहले सूरज ने जिया को मैसेज किए थे जो सभी गाली-गलौज वाले थे. दरअसल में जिस दिन जिया ने आत्महत्या की की उस दिन वह सूरज से लगातार कॉन्टेक्ट कर रही थी उन्हें फ़ोन और मेसेज कर रही थी लेकिन सूरज कोई जवाब नहीं दे रहे थे.

 

कई समय तक जिया सूरज के घर के बाहर भी खड़ी रही लेकिन उस समय सूरज अपने पिता के साथ मीटिंग में थे. बाद में सूरज ने जब अपने नौकर को कहा कि जिया को बाहर से बुलाकर लाओ तब तक जिया घर जा चुकी थी और उसके बाद सूरज ने जिया को लगातार दस मैसेज किए जिनमे गन्दी-गन्दी गालियां रही. जिया को सूरज ने कॉल भी किया लेकिन उन्होंने नहीं उठाया और कुछ ही समय बाद जिया ने आत्महत्या कर ली.

You May Also Like

English News